Thursday 10 January 2013

आवारा बन्जारा----- एक गीत


                            आवारा - बन्जारा



      सपने में इक चेहरे ने मेरे दिल को यूं पुकारा,
    गली गली में ढूंढे उसको दिल यह मारा-मारा;
                आवारा हूं, मैं बन्जारा;  
                आवारा था, मैं बेचारा;
                अवारा हूं, आवारा था;
     सडकों और बाजारों में दिल पूछ पूछ के हारा,
      घूर घूर के सब ने इसको बार बार फटकारा;
                   आवारा हूं, मैं बन्जारा;  
                आवारा था, मैं बेचारा;
                अवारा हूं, आवारा था;
      रातों में हमे नींद न आए, खो गया चैन हमारा,
      कहां छिपा अन्जान लुटेरा, कोई न दे इशारा;
                   आवारा हूं, मैं बन्जारा;  
                आवारा था, मैं बेचारा;
                अवारा हूं, आवारा था;
       नफरत से देखे दुनिया, सब लोग कहे नाकारा;
       इतने सस्ते में देंगे क्यों "राजी" दिल दोबारा?
                   आवारा हूं, मैं बन्जारा;  
                आवारा था, मैं बेचारा;
                अवारा हूं, आवारा था;


 AN  AFGHAN TEENAGER VOTED AS HAVING MOST BEAUTIFUL EYES IN THE WORLD----BEAUTY REDEFINED! MOVE ON AISHWARYA and-----?


No comments:

Post a Comment